Home » Film Astrology » कुंडली परिणति चोपड़ा की
Parneeti Chopra

कुंडली परिणति चोपड़ा की

परिणीति चोपड़ा का आज जन्मदिन है 22 अक्टूबर साल 1988 के दिन इस प्रतिभाशाली अदाकारा का जन्म हुआ।

अंक ज्योतिष के अनुसार परिणिति का मूलांक दो + दो = चार बनता है इनका भाग्यांक भी 4 ही है।
2+2+10+1+9+8+8= 40
4+0=4
इनके जीवन में अभी तक 4 के अंक की आवृत्ति नहीं हुई है फिर भी सम संख्या के अंकों में जब भी कोई फिल्म रिलीज हुई है वह हिट साबित हुई है उदाहरण के तौर पर Ladies Vs Ricky Behl
Image result for लेडिस वर्सेस रिकी बहल poster

हमारी भविष्यवाणी के मुताबिक 4, 8, 12, 13, 17, 22, 26 और 30 यह सब तारीखें इनके लिए लकी साबित हो सकती हैं यदि इनकी फिल्में इन तारीखों में रिलीज हो।

जन्म कुंडली के ग्रह

इनके व्यक्तित्व में शनि राहु और चंद्रमा इन तीनों ग्रहों का असर है शनी ने इन्हें जुनून दिया। परिणति के जन्म के समय के ग्रहों में चंद्रमा और राहु की युति थी और दोनों पर शनि की दृष्टि इन का जन्म कुंभ राशि में हुआ है और कुंभ राशिफल धनु के शनि की दृष्टि है शायद इसी कारण इनके व्यक्तित्व में इतना जोश जुनून और जुझारुपन है।

अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए परिणिति उन लोगों में से एक है जो नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाते हैं।
वजन कम करना इतना आसान नहीं होता और परिणीति ने तो अपना वजन काफी कम करके अपनी काया ही पलट कर रख दी।
बैंकिंग के क्षेत्र में उन का झुकाव बुद्ध के स्वराशि में होने के कारण बड़ा परंतु सफलता इसलिए नहीं मिली क्योंकि मंगल की दृष्टि थी।
परिणति का सही जन्म समय ज्ञात नहीं है अन्यथा उनकी भविष्य से जुड़ी बातों का भी आसानी से पता लगाया जा सकता था फिर भी इतना तो कह सकते हैं कि परिणति लंबे समय तक फिल्मों में बनी रहेगी क्योंकि उनको राहु चंद्रमा और शनि का शुभत्व प्राप्त है।
निष्कर्ष
परिणति के जन्म दिवस पर हम उन्हें बधाई देते हुए अपने पाठकों को इस बात के लिए प्रेरित करना चाहते हैं की यदि जूनून हो तो व्यक्ति कुछ भी बन सकता है यदि आप भी फिल्मों में अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं तो परिणिति के व्यक्तित्व में बहुत सी बातें हैं जो सीखी जा सकती हैं।

About creativehelper

Leave a Reply

WpCoderX