आज 27 अप्रैल 2019 दिन शनिवार का राशिफल प्रस्तुत है परंतु इससे पहले जान लीजिये आज की ग्रह स्थिति को

आज की ग्रह स्थिति इस प्रकार है:-

आज 27 अप्रैल शनिवार को ग्रह स्थिति निम्नलिखित प्रकार से है:-

सूर्य           मेष

चंद्र           मकर

मंगल         वृष

बुध           मीन  

बृहस्पति       वृश्चिक

शुक्र           मीन

शनि          धनु

राहु           मिथुन

केतु           धनु 

मेष राशि के लिए आज का दिन

आज 27 अप्रैल का दिन मेष राशि के जातकों के लिए ग्रहों के लिए अच्छा है। जैसा कि सितारे संकेत दे रहे हैं कि आज आपको प्रत्येक चीज में सफलता मिलेगी, जो आप करेंगे। लेकिन एक ही समय में, आप आक्रामकता से भरे रहेंगे। आप अपने गुस्से को नियंत्रित करना चाहते हैं लेकिन आप इस मामले में असहाय महसूस करेंगे। मैंने आपको शांत और शांत रहने और दूसरों से संबंधित मामले में शामिल न होने की कोशिश करने की सलाह दी।

वृष राशि के लिए आज का दिन

वृष राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा है। ग्रहों के अनुसार आपको कल की तरह जीवन के सभी क्षेत्रों में सफलता मिलेगी। आपको धन लाभ होने वाला है। लेकिन, आप अपने मानसिक तनाव और मानसिक परेशानी से छुटकारा पाने के लिए नहीं जा रहे हैं।

मिथुन राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार दिन अच्छा नहीं है। आप अच्छी तरह से जानते हैं कि आपका स्वास्थ्य बिगड़ रहा है और आपका कार्यभार दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। मिथुन राशि के लोगों को शांत और शांत रहने की सलाह दी जाती है, आपका पेट वैसा ही रहेगा।

कर्क राशि के लिए आज का दिन

कर्क राशि के लोग आपका दिन न तो अच्छा है और न ही बुरा। जो लोग अविवाहित हैं और शादी का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए खुशखबरी मिल सकती है। दिन निश्चित रूप से आज कुछ धन लाभ देने वाला है। लेकिन जैसे-जैसे पैसा आपके पास आ रहा है, आप देखेंगे कि आपके खर्च भी अधिक हैं। खर्च अधिक होने के कारण आपके परिवार में माहौल अच्छा नहीं है।

सिंह राशि के लिए आज का दिन

सिंह राशि के लोग, कोई शक नहीं, आपका दिन अच्छा है। आप अपनी ताकत के लिए जाने जाते हैं लेकिन किस्मत आपका साथ देने वाली नहीं है, आपका पॉज़िटन कमजोर है। आपको कुछ धन की समस्या हो सकती है लेकिन मैं आपको सुझाव दूंगा कि धन प्राप्त करने के लिए कोई प्रयास न करें। आपको अनुकूल समय की प्रतीक्षा करने की सलाह दी जाती है। आपके परिवार का माहौल भी अच्छा नहीं है।

कन्या राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार दिन बहुत अच्छा है। आपका दिन कल की तरह रोमांस में बीतने वाला है। लेकिन कार्यालय में, आपके कार्यालय में समय अच्छा नहीं है, क्योंकि चीजें आपके नियंत्रण से बाहर हैं। कार्यालय में राजनीति के कारण आपको अतिरिक्त काम दिया जाएगा। यदि आप साझेदारी में व्यवसाय चलाते हैं तो अपने साथी के रवैये के कारण आप परेशान होंगे।

तुला राशि के लिए आज का दिन

दिन बहुत अच्छा है और आप खुश रहेंगे। जहां तक पैसे की बात है, तो आपको निश्चित रूप से कुछ लाभ होगा। ईश्वर की कृपा से, आप विनम्र बने रहेंगे और यह विनम्रता समाज में सम्मान प्रदान करेगी हाँ शाम तक इसमें थोड़ा बदलाव आ सकता है लेकिन दिन निश्चित रूप से अच्छा होने वाला है।

वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है। जीवन के सभी क्षेत्रों में सफलता का योग है। लेकिन आपका स्वास्थ्य बिगड़ जाएगा इसलिए आपको सावधान रहने की सलाह दी जाती है। आपको सावधानी से ड्राइव करना चाहिए, क्योंकि दुर्घटना की संभावना है।

धनु राशि के लिए आज का दिन

आज धन लाभ अच्छा होने की संभावना है जिस चीज का इतने समय से इंतजार कर रहे थे आज वह दिन आ गया है इस दिन आपको सोचे कार्यों मे सफलता मिलेगी खान पान नियंत्रण मे रहे इसका ख्याल रखें

मकर राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार, आज कार्यभार के कारण आपका दिन अच्छा नहीं है। दरअसल, आप काम के बोझ से कभी नहीं डरते हैं, आप हार्ड-वर्कर के रूप में जाने जाते हैं लेकिन आपका गुस्सा आपके नियंत्रण से बाहर है। आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और शांत और मस्त रहें। अपनी भावनाएं नियंत्रित करें। आपके शत्रु आज अपने आप गायब हो जाएंगे।

कुंभ राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार, आपके लिए दिन अच्छा नहीं है। एक तरफ, स्वास्थ्य आपका समर्थन कर रहा है और दूसरी तरफ, आपकी वित्तीय समस्याएं बढ़ रही हैं। आपके खर्च आपके नियंत्रण से बाहर हैं। दिन भर आप परेशान रहेंगे। आप अनिद्रा से पीड़ित हो सकते हैं। आपको चलते समय सतर्क रहने की सलाह दी जाती है।

मीन राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार मीन राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा है। आपको आज हर जगह विजय प्राप्त होगी । यदि आप व्यवसायी हैं तो आपके लिए अच्छा व्यवसाय प्रस्ताव प्राप्त हो सकता है। यदि आप नौकरी में हैं, तो आपको अपने अच्छे काम के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। आपका बॉस आपकी सराहना करेगा। लेकिन, वाहन चलाते समय सतर्क रहें।


Leave a Reply