आज 26 अप्रैल 2019 दिन शुक्रवार का राशिफल प्रस्तुत है परंतु इससे पहले जान लीजिये आज की ग्रह स्थिति को

आज की ग्रह स्थिति इस प्रकार है:-

आज 26 अप्रैल शुक्रवार को ग्रह स्थिति निम्नलिखित प्रकार से है:-

सूर्य           मेष

चंद्र           मकर

मंगल         वृष

बुध           मीन  

बृहस्पति       वृश्चिक

शुक्र           मीन

शनि          धनु

राहु           मिथुन

केतु           धनु 

मेष राशि के लिए आज का दिन

आज 26 अप्रैल का दिन मेष राशि के जातकों के लिए ग्रहों के अनुसार अच्छा है। जैसा कि सितारे संकेत दे रहे हैं कि आज आपको साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। आपको समाज में सम्मान मिलेगा लेकिन गुस्सा भी आएगा। आप अच्छी तरह जानते हैं कि आक्रामकता आपके लिए अच्छी नहीं है लेकिन यह आपके नियंत्रण में नहीं है। मैंने आपको विनम्र रहने और अपने वरिष्ठों से एक सुरक्षित दूरी बनाए रखने की कोशिश करने की सलाह दी।

वृष राशि के लिए आज का दिन

वृष राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा है। ग्रहों के अनुसार आपको जीवन के सभी क्षेत्रों में सफलता मिलेगी। आपको कुछ वित्तीय लाभ भी होगा। लेकिन, इस सब के बावजूद, आप महसूस करेंगे कि कुछ गड़बड़ है और परेशान महसूस कर रहे हैं।

मिथुन राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार दिन अच्छा नहीं है। एक तरफ आपका स्वास्थ्य आपका समर्थन नहीं कर रहा है और दूसरी तरफ, आपके पास बहुत अधिक कार्यभार होगा। मिथुन राशि के लोगों को शांत रहने की सलाह दी जाती है क्योंकि उन्हें पेट की समस्या का भी डर हो सकता है।

कर्क राशि के लिए आज का दिन

कर्क राशि के जातकों का दिन आपके लिए मिश्रित फल देने वाला है। जो लोग अविवाहित हैं और शादी का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए खुशखबरी हो सकती है। वित्तीय मोर्चे पर आप बड़े खर्चों का सामना कर रहे हैं। वित्तीय संकट के कारण, आप परिवार के सदस्यों के साथ बहस या झगड़े में शामिल हो सकते हैं।

सिंह राशि के लिए आज का दिन

सिंह राशि के लोग आपका दिन अच्छा है। हालांकि आप मजबूत हैं लेकिन ग्रहों के बुरे प्रभाव के कारण आपकी स्थिति कमजोर है। यदि आपका पैसा फंसा हुआ है तो उसे पाने के लिए कोई प्रयास न करें। आपको सलाह दी जाती है कि केवल धैर्य रखें क्योंकि आपके परिवार का माहौल भी अच्छा नहीं है।

कन्या राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार दिन अच्छा है। आपका दिन रोमांस में व्यतीत होने वाला है लेकिन आपको सलाह है कि ऑफिस में अतिरिक्त सावधानी बरतें क्योंकि आपको ऑफिस में कुछ समस्या हो सकती है। ऑफिस में आपको काम का बोझ हो सकता है। यदि आप साझेदारी में व्यवसाय चलाते हैं तो आपके साथी के शुष्क स्वभाव के कारण आप थका हुआ महसूस करेंगे।

तुला राशि के लिए आज का दिन

आप खुश महसूस करेंगे। वित्तीय मोर्चे पर आपको कुछ लाभ हो सकता है। आप विनम्र बने रहेंगे और यह विनम्रता आपके मूड को भी प्रभावित करेगी। लेकिन शाम के समय कुछ हो सकता है और आपके मूड में भारी बदलाव आ सकता है इसलिए सावधान रहें।

वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है। आपको जीवन के सभी क्षेत्रों में सफलता मिलने वाली है। लेकिन स्वास्थ्य के मोर्चे पर आपको सावधान रहने की सलाह दी जाती है। सावधानी से ड्राइव करें, क्योंकि आपका वाहन फिसल सकता है और आप घायल हो सकते हैं। आपको पेट की समस्या भी हो सकती है।

धनु राशि के लिए आज का दिन

आज का दिन अच्छा है रुका हुआ धन मिल सकता है और आज के दिन आपके वो सभी कार्य बनेंगे जो काफी दिनों से रुके हुए थे घर मे जश्न का माहौल बना रहेगा आज आपके मुंह से सच्चाई निकलेगी और आपकी कही बात सुनी जाएगी

मकर राशि के लिए आज का दिन

आज मेहनत करने का दिन है आपको पूरी कोशिश करनी होगी और इस दिन चुस्ती स्फूर्ति का एहसास होगा

दिल को तसल्ली मिलेगी आपके व्यक्तित्व मे निखार आएगा आर्थिक रूप से आप सम्पन्न रहेंगे

कुंभ राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार दिन आपके लिए अच्छा नहीं है। वित्तीय मोर्चे पर आपके बड़े खर्च होंगे। दिन भर आप परेशान रहेंगे। दिन के अंत में, आप ठीक से सो नहीं पाएंगे, वास्तव में, आप अनिद्रा से पीड़ित हो सकते हैं। आपको सलाह दी जाती है कि आप सतर्क रहें क्योंकि संभावना है कि आप नीचे गिर सकते हैं और घायल हो सकते हैं।

मीन राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार मीन राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा है। जहां तक धन और व्यवसाय का संबंध है, आपको एक अच्छा प्रस्ताव मिलने वाला है। यदि आप स्वरोजगार कर रहे हैं, तो आप भाग्यशाली होंगे। चिंता न करें, जो लोग नौकरी में हैं, वे भी भाग्यशाली हैं, उन्हें अच्छा वेतन वृद्धि, पदोन्नति मिल सकती है। आपको अपने बॉस से भी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। लेकिन, वाहन चलाते समय सतर्क रहें।


Leave a Reply