आज 25 अप्रैल दिन गुरुवार का राशिफल आपके समक्ष प्रस्तुत है। उल्लेखनीय है कि यदि आप चाहते हैं कि आपको राशिफल एकदम सटीक मिले तो आप अपनी राशि चंद्रराशि के अनुसार देखें। यदि आपको अपनी चंद्रराशि ज्ञात नहीं है तो आप अपना जन्मविवरण (जन्मतिथि, जन्मसमय, जन्मस्थान) हमें भेजें।

आज की ग्रह स्थिति इस प्रकार है:-

आज 25 अप्रैल गुरुवार को ग्रह स्थिति निम्नलिखित प्रकार से है:-

सूर्य           मेष

चंद्र           धनु

मंगल         वृष

बुध           मीन  

बृहस्पति       वृश्चिक

शुक्र           मीन

शनि          धनु

राहु           मिथुन

केतु           धनु 

मेष राशि के लिए आज का दिन

आज 25 अप्रैल का दिन मेष राशि के लोगों के लिए ग्रहों के अनुसार अच्छा है। लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि यथासंभव विनम्र रहें। सितारे संकेत दे रहे हैं कि अति आत्मविश्वास आपको नुकसान पहुंचा सकता है। आप धार्मिक कार्यों से अरुचि महसूस करेंगे। एक बार फिर मेरा सुझाव है कि आप विनम्र और शांत रहें और झूठ न बोलें।

वृष राशि के लिए आज का दिन

वृष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा नहीं रहने वाला है। ग्रहों के अनुसार आपके पेट की समस्या आज भी बनी रहेगी। आप तनाव में हैं और अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। दोस्तों और रिश्तेदार के साथ दूरी रहेगी।

मिथुन राशि के लिए आज का दिन

मिथुन राशि के जातकों के लिए ग्रहों के अनुसार दिन अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। इसलिए, शादीशुदा लोगों को शांत और सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। धन से संबंधित मामले लटके रहेंगे। इसके अतिरिक्त पैसों के नुकसान की भी संभावना है।

कर्क राशि के लिए आज का दिन

कर्क राशि के लोग सतर्क रहें, ग्रहों के अनुसार दिन आपके लिए अच्छा नहीं है। आपके दुश्मन आपको दबाने की कोशिश करेंगे। आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि साधारण सर्दी तेज बुखार में बदल सकती है। सितारे संकेत दे रहे हैं कि आपका स्वास्थ्य गिर सकता है इसलिए यात्रा की कोई योजना न बनाएं।

सिंह राशि के लिए आज का दिन

सिंह राशि के लोग चैन की साँस ले सकते हैं क्योंकि उनके लिए दिन सामान्य है। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें क्योंकि वर्तमान में लिया गया कोई भी निर्णय भविष्य में आपके लिए अशुभ साबित हो सकता है। घोर असमंजस की स्थिति रहेगी। आपको भूलने की आदत और बढ़ सकती है। आपके फंसे हुए धन में से आपको कुछ राशि मिल सकती है।

कन्या राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार कन्या राशि वालों के लिए दिन बहुत अच्छा है। अगर आप बेरोजगार हैं और नौकरी पाने की कोशिश कर रहे हैं तो आज आपका प्रयास फलदायी साबित हो सकता है। आज आपको लाभ और हानि दोनों मिल सकते हैं। आपको सलाह दी जाती है कि वाहन चलाते समय शांत रहें क्योंकि सितारे संकेत दे रहे हैं कि आपके वाहन को नुकसान हो सकता है।

तुला राशि के लिए आज का दिन

दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता। ग्रहों के अनुसार, आपको अपनी इच्छा के बिना यात्रा करनी होगी। आपको दूसरों के लिए काम करना पड़ सकता है और वह भी बिना किसी पारिश्रमिक के। आप बिना किसी कारण के यहां-वहां भटकेंगे और प्रयास बेकार साबित होंगे। संभावना है कि आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ संबंधों में शुष्कता महसूस करेंगे।

वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन बहुत अच्छा है। आज आपको धन लाभ होने वाला है। आज आपको आपका अटका हुआ पैसा मिल सकता है। दिन आनंद से भरा रहेगा, आप शादी की पार्टी आदि का आनंद लेंगे, आपके घर पर बहुत हलचल होगी। आपको सलाह दी जाती है कि आप शांत रहें और किसी के साथ किसी भी बहस में शामिल न हों, दिन निश्चित रूप से अच्छा साबित होगा।

धनु राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार आज आपका दिन मिश्रित परिणामों से भरा है। सितारे संकेत दे रहे हैं कि आज आपका कार्यभार लगभग दोगुना हो जाएगा और आप थका हुआ महसूस करेंगे। आपको सलाह दी जाती है कि पहले अपने पुराने लंबित काम को पूरा करें। आपकी पाचन समस्या और पेट की समस्या दूर हो जाएगी। विदेश से धन मिलने की संभावना है। आपको अपने आहार में ठंडी चीजें लेने की सलाह दी जाती है।

मकर राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार, आपका दिन अच्छा नहीं है क्योंकि आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आएगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में दरार आएगी। आज का दिन आपके बिजनेस पार्टनर के साथ अपने खातों को निपटाने के लिए सही नहीं है। बेकार की चीजों पर धन खर्च होगा। आप पूरे मामले को दो-चार दिनों के बाद समझेंगे जब आप अपने खातों का निपटान करेंगे।

कुंभ राशि के लिए आज का दिन

जहां तक धन की बात है ग्रहों के अनुसार, दिन आपके लिए अच्छा है। धन से संबंधित आपकी सारी मेहनत और प्रयास फलदायी साबित होंगे। आपको अच्छी खबर मिलने वाली है। आपको सलाह दी जाती है कि किसी के साथ किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें। आज, किसी भी स्क्रैप वस्तु को न बेचें, विशेष रूप से लोहे की।

मीन राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार, जहां तक नौकरी के मामलों का संबंध है, दिन अच्छा नहीं है। नौकरी के मामलों के अतिरिक्त दिन अच्छा है। लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि अपने वरिष्ठों के साथ विवाद में न पड़ें। आज कुछ भी माँग मत करो और साक्षात्कार के लिए बाहर मत जाओ। एक और बात ध्यान रखें कि अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से कुछ भी अपेक्षा न रखें।