आज 24 अप्रैल 2019 दिन बुधवार है रोज की तरह मैं अशोक प्रजापति आज फिर आपके सामने लेकर आया हूँ आज का राशिफल तो आइये जानते हैं कैसा रहेगा आज का दिन।

मेष राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार आज 24 अप्रैल मेष राशि वालों के लिए अच्छा है। जैसा कि सितारे संकेत दे रहे हैं कि आज आप धर्म के प्रति झुकाव रखेंगे। भाग्य निश्चित रूप से आपका पक्ष लेगा। आप पिछले दो दिनों से परेशान थे लेकिन चिंता न करें, आपकी सारी समस्याएं आज समाप्त होने वाली हैं।

वृष राशि के लिए आज का दिन

वृष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा नहीं रहने वाला है। ग्रहों के अनुसार आपका मूड ठीक नहीं है, आज आप गुस्से में रहेंगे। आक्रामकता आपके लिए अच्छी नहीं है इसलिए मैं आपको शांत रहने की सलाह देता हूँ। क्रोध के अलावा, आप पेट की समस्या से भी पीड़ित होंगे। आपको पाचन संबंधी समस्या हो सकती है।

मिथुन राशि के लिए आज का दिन

मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा है विशेषकर उन लोगों के लिए जो अविवाहित हैं और शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विवाहित लोगों को सलाह दी जाती है कि वे शांत और सतर्क रहें क्योंकि वे अपने जीवनसाथी के साथ किसी भी विवाद में पड़ सकते हैं। आज आप चिंतित भी रहेंगे।

कर्क राशि के लिए आज का दिन

कर्क राशि के लोग सतर्क रहें, ग्रहों के अनुसार दिन आपके लिए अच्छा नहीं है। आपके दुश्मन आपको दबाने की कोशिश करेंगे। इसलिए, आप चिंतित और परेशान होंगे। आपकी अशांति का एक और कारण आपकी माँ का स्वास्थ्य है। सितारे संकेत दे रहे हैं कि आपकी माँ का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

सिंह राशि के लिए आज का दिन

सिंह राशि के जातक राहत की सांस ले सकते हैं क्योंकि आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज एक विचार आपके दिमाग में आ सकता है जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद होगा। जो लोग प्रेम संबंध में हैं, वे भी अपने संबंधों से खुश रहेंगे।

कन्या राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार दिन अच्छा नहीं है। आप उदासी महसूस करेंगे। मन और हृदय में अशांति व्याप्त होगी। आपको शांत रहने की सलाह दी जाती है क्योंकि सितारे संकेत दे रहे हैं कि आप 24 अप्रैल, बुधवार को तनाव में रह सकते हैं। चिंता से छुटकारा पाने के लिए आपको हनुमान चालीसा का पाठ करने की सलाह दी जाती है।

तुला राशि के लिए आज का दिन

दिन अच्छे और बुरे दोनों प्रकार के परिणाम लाएगा। आप आज सफलता और असफलता दोनों का मुंह देखेंगे। वित्तीय मोर्चे पर आप भाग्यशाली रहेंगे, आपको मौद्रिक लाभ हो सकता है। आपको घर में अच्छा नहीं लगेगा। परिवार में विवाद होने की भी संभावना है। कोई दोस्त या रिश्तेदार आपसे नाराज़ हो सकता है।

वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार आपके लिए दिन अच्छा नहीं है। आपको सलाह दी जाती है कि आप निष्क्रिय रहें क्योंकि आपको मेहनत का कोई फल या अच्छा परिणाम नहीं मिलेगा। इसलिए शांत रहें और धैर्य बनाए रखें और आने वाले अच्छे समय का इंतजार करें।

धनु राशि के लिए आज का दिन

आपका दिन आपकी उम्मीदों के अनुसार नहीं रहने वाला है। सितारे संकेत दे रहे हैं कि आपको कोई भी अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आप बिना किसी कारण के चिंतित रहेंगे।

मकर राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार, आपका दिन अच्छा नहीं है क्योंकि आप फर्श पर फिसल सकते हैं और गिरकर घायल हो सकते हैं। इसलिए आपको सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। आपकी माता को स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है और आप अनिद्रा से पीड़ित हो सकते हैं। एक बार फिर, मैं आपको सलाह देता हूँ कि आप सतर्क रहें क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ बिना किसी कारण के विवाद में पड़ सकते हैं।

कुंभ राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार दिन आपके लिए अच्छा है। आप खुश रहेंगे लेकिन बहुत काम है और उसी को पूरा करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। दिन के अंत में, आप कड़ी मेहनत के कारण थकान महसूस करेंगे।

मीन राशि के लिए आज का दिन

ग्रहों के अनुसार, दिन अच्छा नहीं है क्योंकि आपके रूटीन कार्यों में बाधाएँ आएंगी। अगर आप बेरोजगार हैं और इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो आपको लगेगा कि आप तैयार नहीं हैं। इसलिए आपको अनुकूल समय की प्रतीक्षा करने की सलाह दी जाती है।