हर रोज की तरह प्रस्तुत है आज का दैनिक राशिफल 22 अप्रैल 2019 के दिन। दोस्तों अपनी राशि कुंडली मे चंद्रमा के अनुसार देखें या हमे पूछें की आपको कौन सी राशि के अनुसार राशिफल देखना चाहिए

मेष राशि आज का राशिफल

मेष राशि वालों के लिए आज 22 अप्रैल का दिन खराब ही रहने वाला है। ग्रहों के अनुसार मानसिक रूप से परेशान रहेंगे और आपके पेट में भी खराबी रहेगी। आपके घर का माहौल भी कुछ खास अच्छा नहीं है, अशांति का ही माहौल है। अपने परिवार में आपको विरोध का सामना कर पड सकता है यदि आप मकान बना रहें हैं तो उसमे अडचने आ सकती है। वाहन खराब हो सकता है या वाहन का नुकसान भी हो सकता है।   

वृष राशि आज का राशिफल

22 अप्रैल का दिन वृषभ राशि वालों के लिए अच्छा नहीं है। आपके अपने जीवन साथी से मतभेद होंगे। बिजनेस पार्टनर से भी किसी बात को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकता है। आज सभी कार्य सोच समझकर करें क्योंकि मित्रों और रिश्तेदारों से भी मनमुटाव होने की संभावना है। कामकाज की हालत अच्छी रहेगी। यदि आप किसी से बहस नहीं करते हैं तो आपका दिन ठीक रहेगा।

मिथुन राशि आज का राशिफल

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अशुभ है। आज आपका कोई भी कार्य पूरा नहीं होने वाला है। आपके जो कार्य बनने के बिलकुल करीब है उनमें भी रुकावट पैदा होगी। आपको विरोध का सामना करना पड़ सकता है। शत्रुओं से सावधान रहें। धन हानि के योग है इसलिए यदि संभल कर खर्च करें। मानसिक परेशानी रहेगी।  

कर्क राशि आज का राशिफल

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है। आपका मन प्रसन्न रहेगा, मनोरंजन में समय व्यतीत होगा। आज आप अपने जीवनसाथी के साथ फिल्म देखने जा सकते हैं, डिनर पर जा सकते हैं। सब कुछ ठीक होगा परंतु किसी कार्य में जल्दबाज़ी न करें। दूसरों को बोलने दें, उन्हे बीच में मत टोके। आपने विचारों को दूसरों पर मत थोपें।  

सिंह राशि आज का राशिफल

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा है यदि आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखते हैं। परंतु यदि आपने जरा सी लापरवाही दिखाई तो आपका कहीं झगड़ा हो सकता है। किसी की कड़वी बात से आपको कष्ट हो सकता है। संभलकर खर्च करें नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। वैसे आज आप कुछ भी खरीदेंगे तो पछताएँगे अवश्य। मकान के संबंध में अच्छी खबर नहीं है। आपको अपनी माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

कन्या राशि आज का राशिफल

ग्रहों के हिसाब से 22 अप्रैल का दिन कन्या राशि वालों के लिए अच्छा है। आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से यदि थोड़ा फासला रखेंगे तो अच्छा होगा। आपसे कोई उधार मांगने आ सकता है इसलिए पहले से जवाब सोच कर रखें। धन हानि की संभावना है और आपको कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है।    

तुला राशि आज का राशिफल

ग्रहों के हिसाब से तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन धन की हानि का है। परिवार में तनाव का माहौल रहेगा। यदि नौकरी में है तो कार्यालय में किसी से मत उलझें। कार्यालय में अपने उच्च अधिकारियों के साथ अपनी कोई निजी समस्या शेयर न करें। वेतन इंक्रीमेंट और नौकरी बदलने के बारें में सोचिए भी मत। यदि इन बातों का ख्याल रखेगे तो दिन अच्छा व्यतीत हो जाएगा।   

वृश्चिक राशि आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार आज का दिन अच्छा नहीं है। आप बिलकुल निष्क्रिय रहें क्योंकि आप आज जितनी मेहनत करेंगे उससे आपको पछतावा ही होगा। आज किए जाने वाले किसी भी कार्य का आपको फल नहीं मिलने वाला इसलिए बेकार की मेहनत मत करें। आज भाग्य आपका साथ नहीं देने वाला। पुरुषों के लिए विशेषकर सलाह यह है कि वे स्त्रियॉं से ऊंची आवाज में बात न करें। किसी को बोलते समय टोकिए नहीं। दूसरों के लिए कोई कार्य तभी करें जब आप पूरी तरह आश्वस्त हो कि आपको प्रतिफल मिलने वाला है।

धनु राशि आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार, धनु राशि वालों के लिए 22 अप्रैल को समय घर से बाहर जाने के लिए अनुकूल नहीं है। व्यर्थ में खर्च न करें। यदि खर्च करना बहुत जरूरी भी हो तो केवल आज का दिन रुक जाइए। किसी प्रकार के निवेश के लिए भी आज दिन अच्छा नहीं है। आज आपको चिंता, तनाव रहेगा और निद्रा भी नहीं आएगी। आपके पेट में गड़बड़ी रहेगी। आज स्वभाव में गुस्सा भरा रहेगा।

मकर राशि आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार, मकर राशि वालों के लिए आज का दिन अति उत्तम है। आज आप अपने दिमाग से कार्य करें किसी सलाह मत लें क्योंकि यदि किसी की सलाह मान कर कोई कार्य करते हैं तो नुकसान होने वाला है। रुका हुआ धन प्राप्त होगा लेकिन धन जिस प्रकार अनायास आएगा उसी प्रकार अनायास चला भी जाएगा।   

कुम्भ राशि आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार, आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए अच्छा नहीं है। यदि आप नौकरी करते हैं तो आज पदोन्नति, वेतन वृद्धि, नौकरी बदलने इत्यादि कार्यों के बारें में कोई कदम न उठाएँ। कोई भी कार्य आप चुपचाप करे अन्यथा विवाद हो सकता है। वैसे भी इस महीने आपके किसी कानूनी मसले में फसने की संभावना है। मकान, दुकान, फ़ैक्टरी के बनाने या इस संबंध में कोई अन्य निर्णय लेना चाहते है तो आप एक महीना रुक जाइए।  

मीन राशि आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार मीन राशि वालों के लिए आज का दिन भाग्यशाली सिद्ध हो सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि आप एकांत में रहें और अपने दिल की बात किसी को मत बताएं। यदि आपका कहीं घूमने जाने का कार्यक्रम है तो अपने मित्रों के साथ बिलकुल मत जाएँ क्योंकि मित्रों के साथ आपका पहले से ही विवाद चल रहा है। आपके स्वभाव में क्रोध की अधिकता रहेगी। अपने ऊपर नियंत्रण रखें और किसी को बिना मांगे सलाह मत दें।