आज 01 मई  2019 का राशिफल आपके समक्ष प्रस्तुत है। आइए आपको बताते है कि आपकी राशि के अनुसार आज सितारे आपके लिए क्या लेकर आए हैं।

आज की ग्रह स्थिति निम्नलिखित प्रकार से है:-

आज बुधवार  दिनांक 01 मई  2019 को ग्रह निम्नलिखित राशियों में स्थित है:-

सूर्य           मेष

चंद्र           मीन 

मंगल          वृष

बृहस्पति       वृश्चिक

बुध           मीन

शुक्र           मीन

शनि          धनु

राहु           मिथुन

केतु           धनु

इससे पहले कि मैं आपको आज के राशिफल के बारें में बताऊँ, मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि आप अपना राशिफल अपनी जन्मकुंडली के अनुसार ही देखें। यदि आपको अपना राशिफल ज्ञात नहीं है तो कृपया अपना जन्म दिनांक, जन्म स्थल, जन्म समय हमें भेजें, हम आपको आपकी सही राशि बताएँगे।

मेष राशि के लिए आज का राशिफल

मेष राशि के जातको, ग्रह संकेत कर रहे हैं कि आज का दिन आप के लिए अच्छा नहीं है। आप मानसिक तनाव में रहेंगे। आपकी परेशानियाँ समाप्त नहीं होने वाली हैं। आप को चेतावनी के तौर पर सूचित कर रहा हूँ कि आप किसी गलत जगह पर या गलत स्थान पर अपना पैसा निवेश कर सकते हैं, इसलिए पैसा निवेश करते समय कई बार सोच-विचार कर लें। आज के दिन वाहन संभल कर चलायें क्योंकि वाहन से गिरकर चोट लगने का भय है।

वृष राशि के लिए आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार, वृषभ राशि के जातकों के लिए 01 मई 2019 का दिन अच्छा है। आपको मौद्रिक लाभ मिलेगा। समाज में, आपको सम्मान और पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा, आप अच्छी खबर सुन सकते हैं। लेकिन आपको सतर्क रहना चाहिए क्योंकि सितारे संकेत देते हैं कि आपको कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। खासतौर पर अपने पेट का ख्याल रखें।

मिथुन राशि के लिए आज का राशिफल

सितारे संकेत कर रहे हैं कि 01 मई का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्छा है। यदि आप एक साक्षात्कार में उपस्थित होने जा रहे हैं तो खुश रहें क्योंकि आपको साक्षात्कार में सफलता अवश्य मिलेगी। आपके संसाधन बढ़ेंगे। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार और वृद्धि होगी। अगर आपका काम उच्च अधिकारियों के पास लंबित है तो आपका काम पूरा होने के लिए दिन बहुत अच्छा है।

कर्क राशि के लिए आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार कर्क राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। किस्मत आपका साथ देगी। लंबित कार्य सहित आपके सभी कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे। आप किसी बड़े प्रोजेक्ट को भी हथिया सकते हैं। आपको जीवन के सभी क्षेत्रों में सफलता मिलेगी। आपको मौद्रिक लाभ होगा और समाज में सम्मान भी मिलेगा।

सिंह राशि के लिए आज का राशिफल

सिंह राशि के लोगों आपका दिन अच्छा नहीं रहने वाला है। आपको धन हानि का सामना करना पड़ सकता है। आपको किसी अवांछित स्थान की यात्रा करनी होगी। अवांछित खर्च आ सकता है।

कन्या राशि के लिए आज का राशिफल

कन्या राशि के जातक, ग्रहों के अनुसार, आपके लिए दिन शुभ है। जो लोग अपनी शादी का इंतजार कर रहे हैं, उन्हें इस संबंध में अच्छी खबर मिलेगी। अन्य लोगों को भी अच्छी खबर मिलेगी। दिन, कोई संदेह नहीं है, आपको मौद्रिक लाभ देगा। आप आज एक महत्वपूर्ण दस्तावेज पर हस्ताक्षर कर सकते हैं, अधिक स्पष्ट रूप से, आप आज एक नया सौदा अंतिम रूप दे सकते हैं।

तुला राशि के लिए आज का राशिफल

दिन परेशानी और नुकसान से भरा है। आप अपने शत्रुओं से परेशान रहेंगे। सितारे संकेत दे रहे हैं कि आपकी नौकरी भी खतरे में है। स्वास्थ्य के मोर्चे पर भी, खबर अच्छी नहीं है, एक पुरानी बीमारी सिर उठा सकती है और आपके तनाव को बढ़ा सकती है।

वृश्चिक राशि के लिए आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार, युवा जोड़ों के लिए दिन रोमांटिक है। अन्य लोग भी मनोरंजन में अपना समय व्यतीत करेंगे। अचानक धन लाभ होने की संभावना है। भाग्य आपका पूरा साथ देगा और आपके संसाधन बढ़ेंगे। सितारे संकेत दे रहे हैं कि आपको परीक्षा में सफलता मिलेगी।

धनु राशि के लिए आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार धनु राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है। जैसा कि सितारे संकेत दे रहे हैं कि पैसा घर या वाहन पर खर्च किया जाएगा। आप नई प्लानिंग करेंगे। आपके संपर्क बढ़ने वाले हैं और लंबे समय से लंबित काम सफलतापूर्वक पूरे होंगे।

मकर राशि के लिए आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार दिन अच्छा है। आपको हर तरफ से सफलता मिलेगी। किसी भी क्षेत्र से संबंधित आपके सभी काम सफलतापूर्वक पूरे होंगे। दोस्त और रिश्तेदार आपकी मदद और समर्थन करेंगे। अगर आपका काम किसी व्यक्ति के पास लंबित है तो उस काम को पूरा करने के लिए दिन अच्छा है। संभव है कि आप कोई यात्रा करें।

कुम्भ राशि के लिए आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार दिन अच्छा है। आज आपको मौद्रिक लाभ होगा। आपका समय परिवार और बच्चों के साथ व्यतीत होगा। लेकिन अपने आहार पर नियंत्रण रखें। आपको आपके अटके हुए पैसे मिलेंगे। लेकिन आप दिन भर व्यस्त रहेंगे। आज आप कड़ी मेहनत करेंगे।

मीन राशि के लिए आज का राशिफल

ग्रहों के अनुसार दिन अच्छा है। आप अपने कामों को पूरा कर सकते हैं जो लंबे समय से लंबित थे। आज लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि आप इस समय का लाभ उठाएं। अपने सभी काम करवाएं जो लंबित थे और समय का सदुपयोग करें।